यह है तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन
यह है तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन
Share:

याशिका आनंद तमिल सिनेमा की फेमस अभिनेत्री है। याशिका मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं। याशिका ने बड़े पर्दे पर अपने करियर का आगाज हिट फिल्म धुरुवंगल पतिनारू से किया। इस फिल्म ने उन्हें एक अलग पहचान बनाने का मौका दिया। याशिका का जन्म 4 अगस्त 1999 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने महज सात वर्ष की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। याशिका ने केवल 19 साल की उम्र में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है।करियर के शुरुआती दौर में काफी संघर्ष के बाद, यशिका ने एक अभिनेत्री के रूप में सफलता प्राप्त की।

याशिका बिग बॉस तमिल सीजन 2 का भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। याशिका के चाहने वाले उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं। याशिका खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। उन्होंने मनोरंजन जगत में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। एक्ट्रेस और मॉडल याशिका आनंद फिल्मी जगत से इतर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण खासी लोकप्रिय हैं। याशिका का इंस्टा अकाउंट उनके बोल्ड पिक्स और वीडियो से भरा पड़ा है। उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हैं जो उनकी हर फोेटो और विडियो के इंतजार में रहते हैं।

याशिका के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1.1 मिलियन है. तो आप समझ ही गए होंगे कि उनके चाहने वालों की संख्या कितनी ज्यादा है। याशिका के हर तस्वीर और वीडियो पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है। याशिका दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल में शामिल हैं। याशिका का कोई भी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आने से पहले ही वायरल हो जाता है। याशिका के चाहने वालों की संख्या रोज बढ़ रही है जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर जानी पहचानी चेहरा बन चुकी है।

मुंबई की सड़कों पर नजर आए ये बड़े सितारे, देखें वायरल तस्वीरें...

मुसीबत में फंसी सारा, प्लस साइज ब्राइड्स पर डिजाइनर ने दिया था ऐसा बयान

फ्लाइट में वीडियो देख रही थी जान्हवी की बहन, किया ऐसा काम तो बन गया खुद का वीडियो और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -