ये है बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जिनपर लग चुका है रेप का आरोप
ये है बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जिनपर लग चुका है रेप का आरोप
Share:

बॉलीवुड एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती जो गुजरे जमाने के फिल्मी स्टार रह चुके मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं आज उनका जन्मदिन है। उनका जन्म 30 जुलाई 1984 को मुम्बई में हुआ था। महाक्षय ने अपना फ़िल्मी डेब्यू "मिमोह" के रूप में 2008 की फ़िल्म जिमी से किया जिसमें इन्होंने एक डीजे का किरदार निभाया जिसको एक हत्यारा मान लिया जाता है और इसी कड़ी में वो अपराध की दुनिया से जुड़ जाता है।

इन्हें फ़िल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नामित भी किया गया। इन्होंने फ़िल्म द मर्डरर में भी काम किया। 2011 में भारत की पहली स्टीरियो- स्कोपिक 3डी हॉरर फ़िल्म हॉन्टेड -3डी रिलीज़ हुई जो इनकी पहली हिट फ़िल्म बनी। इसके बाद इन्होंने 2011 की फ़िल्म लूट में काम किया जिसमें इनके साथ गोविंदा, सुनील शेट्टी और जावेद जाफरी भी थे।।

इस फ़िल्म को अधिकतर आलोचकों से नकारात्मक रिव्यु ही मिले और सिनेमा पर कोई विशेष कमाई न करते हुए ये फ़िल्म एक फ्लॉप साबित हुई। इन्होंने अपने पिता और सुनील शेट्टी के साथ फ़िल्म एनिमी भी की है। महाक्षय ने हाल ही में वीकेपी की फ़िल्म इश्केदारियां में भी काम किया है। महाक्षय उस समय सुर्खियों में आये जब उनपर एक महिला ने दिल्ली की अदालत में रेप और धोखाधड़ी का केस दर्ज करवायी थी। इसमें उनकी मां का नाम भी शामिल था। महिला ने महाक्षय पर शादी का झांसा देकर चार साल तक शारीरिक संबंध बनाया और फिर वादे से मुकर गया।

रामायण या महाभारत : जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, संजय ने रिलीज किया 'प्रस्थानम' का टीजर

सिर्फ जिम के लिए इतनी महंगी चप्पल पहनती हैं शाहिद कपूर की पत्नी..

लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -