जर्मनी में हुआ जन्म, मॉडलिंग से शुरू किया करियर, लेकिन बॉलीवुड की चाहत खींच लाई भारत

जर्मनी में हुआ जन्म, मॉडलिंग से शुरू किया करियर, लेकिन बॉलीवुड की चाहत खींच लाई भारत

एवलिन लक्ष्मी शर्मा का जन्म 12 जुलाई 1986 को जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में हुआ था।  उनके पिता भारतीय मूल के हैं, जबकि उनकी माँ एक जर्मन हैं। एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग बेहद पसंद थी और उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान ही कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग का काम शुरू कर दिया था। एवलिन भारत में बॉडी केयर के अंतर्वस्त्र की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।  एवलिन शर्मा को आठ भाषाओं का अच्छा ज्ञान है- इंग्लिश, हिंदी,जर्मन ,स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिएंस, फ्रेंच,डच। 

एवलिन ने जर्मन में बतौर मॉडल कार्य किया। बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाइश में एवलिन जर्मनी से भारत आई। एवलिन बॉलीवुड की कई फिल्म में बतौर सपोर्टिंग रोल में दिखाई दे चुकीं हैं। उनकी पहली डेब्यू फिल्म वर्ष 2013 में आई फ्रॉम सीडनी द लव थी। उसके बाद एवलिन सुपर हिट अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ये जवानी है दीवानी में दिखाई दिन। 

इसके बाद एवलिन फिल्म नौटंकी साला में भी नज़र आई। वर्ष 2014 में वह मल्टीस्टारर फिल्म यारियां में दिखाई दीं, यह फिल्म कॉलेज लाइफ पर आधारित थी। यह वर्ष 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी।  वर्ष 2015 में एवलिन की पहली सोलो लीड फिल्म इश्केदारियां रिलीज़ हुई।  इस फिल्म में उनके सामने महाक्षय चक्रवर्ती थे।  हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं चली। 

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

जन्मदिन विशेष : 66 के हुए भाजपा के प्रभु, जानिए राजनीतिक सफर के बारे में...

B'Day : लवर बॉय से पेहचान बना चुके हैं ये एक्टर, लेकिन फिल्मों में नहीं हुए हिट