पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर फिल्म राधे-श्याम की टीम ने रिलीज़ किया शानदार पोस्टर
पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर फिल्म राधे-श्याम की टीम ने रिलीज़ किया शानदार पोस्टर
Share:

साल 2022 में कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में लाइन में हैं और उन्ही फिल्म में से एक राधे श्याम भी है। फिल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद बहुत ही वक़्त से की जा रही है जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े अहम् भूमिका में नज़र आने वाले है। फिल्म की टीम ने आज उनकी प्रेरणा उर्फ ​​पूजा को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए अभिनेत्री का एक सुंदर सोलो पोस्टर रिलीज़ किया है।

आज रिलीज़ किए गए इस नए पोस्टर में पूजा हेगड़े ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद गाउन और खुले बालों में देखा जा सकता है जहाँ उन्होंने अपनी मदकश मुस्कान हम सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। निस्संदेह, अभिनेत्री किसी परी से कम नहीं लग रही है और साझा किए गए इस पोस्टर में 'हैप्पी बर्थडे प्रेरणा' लिखा है। सह-कलाकार, सहकर्मी, आदि ने अभिनेत्री को ढेर सारी शुभकामनाएँ दीं है। और इस विशेष दिन पर, सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayPoojaHegde ट्रेंड कर रहा है।

'राधेश्याम' की घोषणा के बाद से ही यह काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म से कई लुक रिवील, पोस्टर आउट किये गए है जिस पर प्रशंसकों ने हमेशा फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया है। यह परियोजना बाहुबली श्रृंखला और साहो के बाद प्रभास की अगली अखिल भारतीय फिल्म है। इस फिल्म के साथ एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे है जो निश्चित रूप से फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें 'डार्लिंग' नाम दिया गया है और वे निश्चित रूप से उन्हें उस अवतार में वापस देखना पसंद करेंगे। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी।

रिलीज हुआ अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का दूसरा गाना, रश्मिका के किरदार से है जुड़ा

चिली के राष्ट्रपति ने दक्षिण में संघर्ष के बीच आपातकाल की स्थिति का किया फैसला

अलेक्जेंडर शालेनबर्ग ने ऑस्ट्रिया के चांसलर के रूप में संभाला कार्यभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -