Nach Baliye 9 के सेट पर मना Maniesh Paul का बर्थडे, तस्वीरें आई सामने
Nach Baliye 9 के सेट पर मना Maniesh Paul का बर्थडे, तस्वीरें आई सामने
Share:

नई दिल्लीः टीवी की दुनिया के फेमस होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल का आज बर्थडे है। इस स्पेशल दिन अनोखे अंदाज में उनका बर्थडे मनाया गया। हम बात कर रहे हैं टेलीविजन रिएलिटी शो नच बलिए 9 के सेट की जहां पर मनीष पॉल के पुराने दोस्त ने पहुंच कर सरप्राइज दिया। Nach Baliye 9 टीवी के फेमस रिएल्टा शो में शुमार है। मनीष पॉल का बर्थडे नच बलिए 9 के सेट पर धूम धाम से मनाया गया। खास तौर पर इस अवसर पर मनीष पॉल के बेस्ट फ्रेंड इकबाल खान पहुंचे। यह दोनों बीते 12 सालों से खास दोस्त हैं। नच बलिए 9 के सेट पर पूरी तैयारी की गई थी कि अलग अंदाज में मनीष का बर्थडे मनेगा जिसकी पिक्स आप यहां देख सकते हैं -

नच बलिए पर केक के साथ उपहार मंगवाये गए थे। मनीष पॉल ने स्टेज पर जन्मदिन का केक काटा। इसके बाद मनीष पॉल को सभी उपस्थित लोगों ने गोदी में उठा लिया। यह देख वहां मौजूद सभी दर्शक बहुत हंसें। पिक में देख सकते हैं कि केक बहुत अलग है जिसे स्पेशल तौर पर तैयार करवाया गया था। केक को टीवी की शेप दी गई थी। इस पल को वहां उपस्थित सभी लोगों ने बहुत मजा किया।

इस अवसर पर सेट पर रवीना टंडन भी उपलब्ध थी। सभी प्रतिभागियों ने मनीष को हैप्पी बर्थडे विश किया। सभी ने एक दूसरे को केक खिलाया और मनीष को बधाई दी। बतातें चलें कि मनीष ने इसके अतिरिक्त एक एनजीओ के बच्चों के साथ अपना बर्थडे मनाया। सिनेमा की बात करें तो मनीष हालिया रिलीज हुई मूवी बा बा ब्लैक शीप में मुख्य रोल में दिखे थे। इस मूवी में अनुपम खेर और मंजरी फडनीस भी अहम रोल में थे।

‘कसौटी जिंदगी के 2’ की ये जोड़ी नच बलिए 9 में हुई शामिल

ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -