बर्थडे- जानिए, रिया सेन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें
बर्थडे- जानिए, रिया सेन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें
Share:

हिंदी और बंगाली फिल्‍मों की मशहूर अभिनेत्री रिया सेन का आज जन्मदिन है, बता दे कि, रिया का जन्म 24 जनवरी 1981 को हुआ था. रिया के जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि, रिया सेन फ़िल्मी परदे पर कम और विवादों को लेकर ज्यादा मशहूर है.

ख़ास बात तो यह है कि, रिया एक स्टारकिड होने के बावजूद फ़िल्मी जगत में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर अपना नाम नहीं कमा पायी. यही नहीं बल्कि, अक्सर उनके बारे में ऐसी बातें होती रहती है कि, वह वह निर्देशक से लेकर स्पॉटबॉय तक किसी से भी ठीक से बात नहीं किया करती थीं. इसके अलावा रिया अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. खबरों की माने तो रिया का अफेयर अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ था. रिया ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'लव यू हमेशा' में काम किया था, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन कुछ ही दिनों में ये एक दूसरे से अलग हो गए.

इसके बाद रिया का नाम अभिनेता जॉन अब्राहम से जुड़ा. फिर खबर आई कि, रिया ने खिलाड़ी श्रीसंत का साथ कर लिया है और जॉन से किनारा कर लिया है. इसके बाद रिया ने 2017 में फोटोग्राफर शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी इसकी जानकारी रिया ने इंस्टाग्राम पर दी थी. बता दे कि रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्‍म 'स्टाइल' से की थी. रिया ने बॉलीवुड में तकरीबन 30 फिल्में की हैं.

ये भी पढ़े

ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स

करीना के फोटोशूट में सामने आया समर सीज़न लुक

'पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए परिवार संग पहुंचे अक्षय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -