पक्षी भी लाते है घर में सकारात्मक ऊर्जा
पक्षी भी लाते है घर में सकारात्मक ऊर्जा
Share:

हमारे घर की बनावट और सजावट का तरीका घर की सुख और समृद्धि पर बहुत असर डालती है. वास्तुशास्त्र में बताया गया है की घर में गलत तरीके से रखी चीजों से भी घर में वास्तुदोष हो सकता है. हमलोग अधिकतर अपने घर में कुछ चीजों को गलत तरीके या गलत दिशा में रख देते है, जो घर में फैली नकारत्मक ऊर्जा का कारन बन सकता है.घर में नकारात्मक ऊर्जा के होने से धन आने के रास्ते में बाधा आने लगती है. अगर हम अपने घर में कुछ चीजों को वास्तु के हिसाब रखेंगे तो इससे धन के रास्ते में आने वाली सारी बाधाएं दूर हो जाएगी. 

1-धन के रास्ते की रूकावट को दूर करने के लिए अपने घर की खिड़कियों में क्रिस्टल लटकाएं.ऐसा करने से घर में आने वाली रोशनी इस होकर गुजरेगी.जिससे घर सकारात्मक उर्जा का प्रवेश होगा. यह ऊर्जा आपको स्वस्थ, उर्जावान और धनवान बनती है. 

2-अपने घर के तिजोरी के पास हमेशा एक आइना लगाकर रखना चाहिए.ताकि तिजोरी का प्रतिबिम्ब आईने में दीखता रहे.ऐसा करने से धन तो बढ़ता ही है साथ ही फिजूल खर्ची भी कम होती है. 

3-अपने घर की छत पर रोज सुबह एक  बर्तन में अनाज और पानी रखे.पक्षियों को भोजन पानी देने से घर में सकारात्मक उर्जा आती है.जिससे धन के रास्ते में आने वाली सभी रुकावट दूर हो जाती है. 

4-अगर आपके घर के आस-पास कोई नदी, नाला या पानी का कोई स्त्रोत है तो अपने घर की उत्तर-पूर्व दिशा में गणेश जी की  मूर्ति लगाए.ऐसा करने से घर में आपके घरों में धन बाधा दूर होगी. 

 

धन की प्राप्ति के लिए घर में रखे मेटल की मछली

नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है लाल रौशनी

धन की कमी को दूर करता है महामृत्युंजय मंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -