विवादित बयानों की बारिश में देब का एक और बयान
विवादित बयानों की बारिश में देब का एक और बयान
Share:

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने सीएम बनने के बाद विवादित बयान देने की बीजेपी नेताओं की जिम्मेदारी अपने सर पर ले रखी है जिसके अनुसार एक बार फिर से त्रिपुरा के सीएम ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सिविल सर्विसेज के लिए मेकैनिकल इंजीनियर्स की तुलना में सिविल इंजीनियर बेहतर हैं, सिविल इंजीनियर के पास समाज को बदलने का अच्छा अनुभव है. 

आगे उन्होंने कहा कि 'कोई सिविल इंजीनियर आईएएस बनता है तो वो प्रोजेक्ट्स को बनाने में मदद कर सकता है, लेकिन मेकैनिकल इंजीनियर्स नहीं कर सकते.' वह यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि मेकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सिविल सर्विसेज़ में नहीं आना चाहिए. सिविल इंजीनियरिंग में मिले ज्ञान से युवा देश को बदलने में सक्षम है साथ ही समाज को बदलने में अहम भूमिका निभा सकते है. 

इससे पहले त्रिपुरा सीएम ने पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडेन को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि '1997 में मिस इंडिया वर्ल्ड बनीं डायना हेडन इस काबिल नहीं थीं, क्या आपको लगता है, वो इस ख़िताब के काबिल थीं?' बिप्लब देब ने कहा था कि डायना में ऐश्वर्या राय जैसी बात नहीं थी. वहीं देब ने 21 वीं सदी में विज्ञान के इस दौर में अपने बेतुके बयान से ये भी कह चुके है कि महाभारत के दौर में इंटरनेट का उपयोग होता था.

 

नौकरी के लिए भटकना छोड़ गाय पाले युवा: बिप्लब देब

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने विवादित बयान पर खेद जताया

बिप्लब देब का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -