नौकरी के लिए भटकना छोड़ गाय पाले युवा: बिप्लब देब
नौकरी के लिए भटकना छोड़ गाय पाले युवा: बिप्लब देब
Share:

त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री बिप्लब देब आजकल मीडिया की सुर्ख़ियों में है वहीं देब की यह सुर्खियां सिर्फ मीडिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है. अगरतला में विश्व पुशपालन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बिप्लब देब ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि 'युवाओं को नौकरी की जगह गाय पालन का काम करना शुरू कर देना चाहिए. 

हालाँकि आगे अपनी बात को सँभालते हुए देब ने कुछ अच्छी बातें भी कही उनके अनुसार ' "लोगों की ऐसी सोच है कि ग्रेजुएट खेती नहीं कर सकता है, मुर्गी पालन नहीं कर सकता. क्योंकि, इससे उसका स्तर नीचे चला जाएगा." उन्होंने कहा कि विकास के लिए इस तरह के रोजगार काफी अहम भूमिका निभाते हैं. हमें इसे अपनाने से हिचकना नहीं चाहिए.

इससे पहले त्रिपुरा सीएम ने पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडेन को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि '1997 में मिस इंडिया वर्ल्ड बनीं डायना हेडन इस काबिल नहीं थीं, क्या आपको लगता है, वो इस ख़िताब के काबिल थीं?' बिप्लब देब ने कहा था कि डायना में ऐश्वर्या राय जैसी बात नहीं थी. वहीं देब ने 21 वीं सदी में विज्ञान के इस दौर में अपने बेतुके बयान से ये भी कह चुके है कि महाभारत काल में भी इंटरनेट था. 

कोरियाई देशों के सुधरते संबंधों की वजह अमेरिका नहीं - ईरान

दुनिया के आर्थिक वैश्वीकरण की रीढ़ हैं भारत और चीन- जिनपिंग

शक्तियों का दुरूपयोग कर रहे पीयूष गोयल- कांग्रेस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -