क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे सिनेमा के दिग्गज कलाकार, रवि, मनोज और निरहुआ की टीम की जर्सी लॉंच
क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे सिनेमा के दिग्गज कलाकार, रवि, मनोज और निरहुआ की टीम की जर्सी लॉंच
Share:

भारत में क्रिकेट को काफी अधिक महत्त्व दिया जाता है. अधिकतर आपने देखा होगा कि सेलेब्स भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं वहीं अब भोजपुरी सिनेमा के कलाकार भी क्रिकेट के मैदान में जोर-आजमाइश करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग सीजन 3 (BIPL) की टीम का ऑक्शन किया था. इस दौरान निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर प्रवेश लाल यादव एक्ट्रेस शुभी शर्मा विलेन, निर्देशक, डायरेक्टर, टेक्नीशियन आदि मौजूद थे. 

निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग सीजन 3 के लिए अपनी टीम का एलान भी कर दिया था. वहीं अब ख़बरें है कि इस लीग में शामिल होने वाले टीम की जर्सियों को भी लॉंच कर दिया गया है. मुम्बई के क्लासिक क्लब में कई घंटों की मशक्कत के बाद खिलाड़ियों को ऑक्शन के द्वारा तीनो टीमों में विभाजित किया गया था. जुबली स्टार निरहुआ की टीम भोजपुरी जवान के उप कप्तान प्रवेश लाल यादव , मेगा स्टार रवि किशन की टीम भोजपुरी योद्धा के उप कप्तान आदित्य ओझा और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स के उप कप्तान उदय तिवारी की फिक्स कीमत 2 लाख 21 हजार रु तय की थी. 

साथ हे इस दौरान  भोजपुरी टाइगर्स टीम के ओनर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के रत्नाकर कुमार, भोजपुरी योद्धा टीम के ओनर मधुवेन्द्र राय और भोजपुरी जवान के ओनर अभय सिन्हा की गैरमौजूदगी में टीम के कप्तान निरहुआ ने तीनों ही टीम की जर्सी को लॉन्च किया. अतः रवि किशन, मनोज तिवारी और निरहुआ की टीम के जर्सी लॉंच कर दी गई. बता दें कि बीआइपीएल के तीसरे सीज़न के शुरुआत नवंबर से मुंबई में होगी. 

यह भी पढ़ें...

फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू

VIDEO : सुपरस्टार की हुई ऐसी हालत, जब भरी भीड़ में फैन ने पकड़ा दिया 20 रु का नोट

VIDEO : घने जंगल में पहाड़ों के बीच आम्रपाली और निरहुआ ने किया ऐसा काम, देखते ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -