सामने आया 'दरबान' का ट्रेलर, रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित का फिल्म

सामने आया 'दरबान' का ट्रेलर, रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित का फिल्म

मुंबई: दो दिलचस्प पोस्टर लॉन्च करने के बाद, नैशनल अवार्ड विजेता डायरेक्टर बिपिन नाडकर्णी (Bipin Nadkarni) द्वारा निर्देशित, ऑप्टिकस पिक्चर कंपनी ने दरबान के ट्रेलर को आज रिलीज़ कर दिया है, जो कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म दरबान की बात करें तो यह केयरटेकर और उसके गुरु की दिल को छू लेने वाली कहानी पर आधारित है और यह रवींद्रनाथ टैगोर की एक लघु कथा से प्रेरित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बिपिन ने कहा कि, “दरबान मेरे लिए एक आजीवन सपना रही है और मैं आज उस सपने को साकार होता महसूस कर रहा हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में सहायता की है। मैं केवल यही उम्मीद कर सकता हूं कि लोग फिल्म को पसंद करेंगे।” उन्होएँ बताया कि फिल्म को शूट होने में 3 वर्षों के 35 दिनों का समाय लगा है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, इतने लंबे समय तक किसी किरदार के साथ रहना सरल नहीं है, किन्तु शारिब हाशमी ने इसे बहुत खूबसूरती से निभाया है। उनके अलावा, शरद केलकर और हर्ष छाया मेरे फेवरेट कलाकार हैं। मैंने फिल्म शुरू होने से एक वर्ष पूर्व फ्लोरा सैनी को कास्ट किया था, जब हम एक एड फिल्म पर काम कर रहे थे। रसिका दुग्गल की एक छोटी भूमिका है, किन्तु  वह फिल्म में एक बड़ा असर डालती है।

 

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला गाना हुए रिलीज़, अर्जुन कपूर ने जमकर लगाए ठुमके

'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़