बेटी संग नजर आए बिपाशा-करण, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
बेटी संग नजर आए बिपाशा-करण, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 12 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था। नन्ही परी का नाम बिपाशा एवं उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने देवी बसु ग्रोवर रखा है। पहले बच्चे की मां बनकर बिपाशा की खुशी का ठिकाना नहीं है। मंगलवार को वे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं। बेटी को गोद में लिए बिपाशा की पहली फोटो सामने आई है।

हॉस्पिटल से निकलने के बाद कपल ने पैपराजी को खूब पोज दिए। फोटोज में बिपाशा ने बेटी देवी को गोद में पकड़ा हुआ है। लिटिल किड का चेहरा फोटोज में दिखाई नहीं दे रहा है। बिपाशा और करण की खुशी का इस के चलते ठिकाना नहीं था। माता-पिता बनकर दोनों खुश हैं। बिपाशा और करण दोनों ही ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए। करण सिंह ग्रोवर लूज टी-शर्ट एवं पैंट में कूल लगे। वहीं बिपाशा लॉन्ग मैक्सी ऑउटफिट में जबरदस्त लगीं। बिपाशा ने शेड्स और मास्क लगाया हुआ है। कपल ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फोटोज में बिपाशा अपनी नन्ही परी को पैंपर करती हुई भी दिखाई दी। सोशल मीडिया पर न्यूली मॉम बनीं बिपाशा और उनकी नन्ही परी की ये तस्वीरें वायरल हैं।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शोबिज इंडस्ट्री के लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार हैं। फिल्म अलोन के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा था। 30 अप्रैल 2016 को करण और बिपाशा ने शादी की। अगस्त 2022 में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। बेटी के पैदा होने के पश्चात् से कपल को सोशल मीडिया पर प्रशंसक और स्टार्स निरंतर बधाई दे रहे हैं। 

मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO

करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में करवाया ऐसा फोटोशूट, देखते ही थम गई फैंस की साँसे

पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -