प्रेग्नेंसी का पता चलते ही रो पड़ीं थी बिपाशा, खुलासा करने के बाद लोग मार रहे ताना
प्रेग्नेंसी का पता चलते ही रो पड़ीं थी बिपाशा, खुलासा करने के बाद लोग मार रहे ताना
Share:

एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। वह जल्द माँ बनने वाली हैं और आपको बता दें कि एक्ट्रेस शादी के पूरे 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं। बीते 16 अगस्त को बिपाशा ने अपने पति संग मिलकर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की और इन सभी के बीच अब हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन दिया और बताया कि इस गुड न्यूज को उन्होंने सबसे पहले किसके साथ शेयर किया था। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'उनके पति करण सिंह ग्रोवर और वो खुद महामारी से पहले भी लंबे समय से एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने 2020 में अपनी प्लानिंग को बीच में रोक दिया था, क्योंकि वह वक्त काफी स्ट्रेसफुल था। जब चीजें नॉर्मल हुई तब साल 2021 में बेबी की प्लानिंग की। आखिरकार साल 2022 में बिपाशा बेबी कंसीव करने में सफल रहीं।'

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि 'वो कोई काम नहीं कर रही थीं क्योंकि वह एक बच्चा चाहती थीं और वे दोनों अपने जीवन के उस हिस्से पर ध्यान दे रहे थे, जिनसे उनकी खुशियां जुड़ी हुई हैं।' इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा- "यह एक बहुत ही भावुक दिन था। मुझे याद है, जैसे ही मुझे और करण को पता चला तो हम मेरी मां के घर भागे, वह पहली व्यक्ति थीं, जिन्हें मैं बताना चाहती थी। सब भावुक थे। यह मेरी मां का सपना था कि मुझे और करण को एक बेबी हो और ऐसा हुआ। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का कहना है वह 6 साल से माँ बनने का सपना संजोय थीं हालाँकि उनका सपना अब पूरा हुआ। फिलहाल बिपाशा का यह इंटरव्यू सुन लोगों को बहुत दुःख हो रहा है और कई लोगों का यह कहना है कि बिपाशा को शादी के तुरंत बाद माँ बन जाना चाहिए था।

रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर, रत्सासन की है रीमेक

जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं है छोटी बहन, चिट-चैट वायरल

लोगों को पसंद नहीं आई तापसी की दोबारा, एक्टिंग ने दर्शकों को कर दिया निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -