बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ की मस्ती, देखें ये तस्वीरें
बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ की मस्ती, देखें ये तस्वीरें
Share:

बिपाशा बसु एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और फिल्मों में शानदार अभिनय के कारण उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। वह अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को उसके बारे में अपडेट रखने के लिए इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ मजा लेते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्ट्रिंग ऑफ पिक्चर्स शेयर की। तस्वीरों में बिपाशा के साथ उनके पिता हीराक बसु, मां ममता बसु और बहन विजया बसु मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

शेयर तस्वीरों में वह अपने घर की बालकनी में बैठकर अपने घरवालों के साथ खड़ी हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा सनग्लासेज के साथ ब्लैक और पीच हूडि में खूबसूरत नजर आ रही हैं। उसने अपने नाखूनों को नियॉन येलो शेड से भी पेंट किया है। अपनी बहन के बारे में बात करते हुए वह एक गुलाबी टी शर्ट में दिखाई दी। उसके पिता ने सफेद शर्ट और बेज जैकेट पहनी थी। इसमें बिपाशा की मां ब्लैक शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में बिपाशा अपने पिता के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। पूरे परिवार का बेहतरीन समय चल रहा है। बिपाशा ने इसे 'फअजम' के रूप में कैप्शन दिया। उन्होंने आगे पति करण सिंह ग्रोवर के बारे में कैप्शन में कहा कि उन्होंने कहा कि वह लापता हैं और उन्हें 'बंदर' कहा है।

सारा ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट

2021 में रहेगा दीपिका का टशन, इन 5 बड़ी फिल्मों में बिखेरेंगी जलवे

फुटबॉल मैच देखने गोवा पहुंचे आलिया-रणबीर, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -