रानी-काजोल को पीछे छोड़ सिन्दूर खेलते समय सबसे सुन्दर नजर आईं बिपाशा बसु

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते दिनों से त्यौहारों की रौनक देखने को मिल रही है. ऐसे में आम लोगों के साथ ही सेलेब्स भी जमकर त्यौहार मना रहे हैं और बीते दिनों नवरात्रि के अवसर पर फिल्मी सितारे भी मां दुर्गा का पूजन करके माता का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए. ऐसे में इस दौरान सबसे सुंदर अगर कोई नजर आया तो वह रहीं बिपाशा बसु. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी अपने पति संग दुर्गा पूजा की और इस दौरान वह बहुत दिलकश नजर आईं. जी दरअसल दुर्गा पूजा के बाद बिपाशा ने सिंदूर भी खेला और अब उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं दुर्गा पूजा के आखिरी दिन सुहागन महिलाएं सिंदूर से खेलती हैं और बंगाली ट्रेड‍िशन को फॉलो करने वाली बिपाशा ने भी पूरे रीति रिवाज के यह रस्म निभाई और वह इस दौरान बहुत दिलकश नजर आईं. वहीं दुर्गा पूजा के अवसर पर बिपाशा बंगाल की ट्रेडिशनल रेड एंड व्हाइट साड़ी में नजर आईं और यह साड़ी उनके ऊपर बहुत आकर्षक दिखाई दे रही थी. इसी के साथ बिपाशा ने कानों में बड़े-बड़े झुमके, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और सिंदूर लगाया हुआ उनका लुक दिल छू रहा था.

बिपाशा ने अपनी लुक को रेड एंड व्हाइट चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया और वह वाकई में दिल को छू लेने वाले अवतार में नजर आईं. वहीं उनके पति का लुक भी काफी शानदार रहा.

न्यूयॉर्क पहुंचकर भारत की इस चीज़ को बहुत मिस कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में शनाया कपूर डेब्यू करने की कर रही हैं तैयारी !, जानिए पूरी सच्चाई

एथनिक लुक से मलाइका ने लगाई अपने फैंस के दिलों में आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -