नच बलिए 10 को जज कर सकती है बिपाशा बसु, इन दो सितारों को भी किया गया अप्रोच!

नच बलिए 10 का जल्द ही टेलीविज़न पर दस्तक देने वाला है. सेलेब्रिटी डांस शो का पिछला सीजन जबरदस्त हिट साबित हुआ था. वहीं, खबर यह हैं कि नच बलिए का दसवां सीजन करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले है. अब डांस शो के जजेज को लेकर अपडेट सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह लिखा गया है कि चैनल और प्रोडक्शन शो को जज करने के लिए एक्ट्रेस बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट से चर्चा कर रहे हैं. फिलहाल अभी शुरुआती फेज को लेकर चर्चा चल रही है. अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. संभव यह है कि अगले सप्ताह तक चीजें फाइनल हो जाएं. गत सीजन के जज अहमद खान और एक्ट्रेस रवीना टंडन थे और शो को होस्ट मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा ने किया था.

बता दें की शो के सीजन 9  के ख़िताब को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपने नाम किया था. बीते सीजन को एक्टर सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. शो में टेलीविज़न  दुनिया के नामी स्टार्स ने शिरकत की थी. कई सारे विवाद भी हुए थे जिसके कारण सीजन 9 को लेकर काफी बज बना था. अगर शो के सीजन 10 की बात करें तो टेलीविजन पर इसका बिग बॉस 13 और आईपीएल साल 2020 से क्लैश हो सकता है. ये सरे शोज एक ही वक्त पर प्रसारित हो सकते हैं. नच बलिए और बिग बॉस दोनों शो के बिच टीआरपी को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है. बिपाशा बसु की बात करें तो, वे लंबे वक्त से पर्दे से दूर बनी हुई हैं. उनकी बीती मूवी अलोन साल 2015 में आई थी. 

चार साल बाद भी प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस है उलझा, इंसाफ की प्रतीक्षा में परिवार

समीर शर्मा के देहांत से भावुक हुए रघु राम, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -