प्रेग्नेंसी को लेकर ये क्या बोल गई बिपाशा बासु

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार बिपाशा बासु इस समय फिल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है. पिछले कई समय से बिपाशा बासु फिल्मों में नजर नही आई है, और ना ही उनके पति और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर किसी फिल्म में नजर आये हैं. बॉलीवुड में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु को हॉट कपल का दर्जा भी प्राप्त हैं. दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता हैं, दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी, इसके बाद अब ख़बरें है कि जल्द ही बिपाशा और करण को संतान सुख प्राप्त हो सकता हैं. 

यह कपल आये दिन अपनी हॉट तस्वीर शेयर करता हैं, ऐसे में कई बार बिपाशा की प्रेग्नेंसी की ख़बरों ने भी काफी तूल पकड़ा हैं, वहीं अब बिपाशा की प्रेग्नेंसी की ख़बरें एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आख़िरी बार जब दोनों ही कलाकारों के एक अस्पताल में देखा गया था, तब से ही बिपाशा के प्रेगनेंट होने की ख़बरों ने काफी तूल पकड़ा था. जब खबर आई थी कि बिपाशा के प्रेग्नेंट होने की खबर पूरी तरह झूठी है, इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं. हाल ही में बिपाशा ने इन अफवाहों को लकर एक बड़ा बयान दिया हैं. 

बिपाशा बासु ने कहा है कि अगर कोई शादीशुदा हैं, तो इसका यह मतलब नहीं कि वह प्रेगनेंट हो. बिपाशा ने कहा "ये किसी भी महिला के लिए बहुत दुख भरा और गलत है. संतान सुख पाना एक अलग ही एहसास हैं, लेकिन महिलाओं को इसके आगे भी बहुत कुछ करना है. 

बॉबी देओल की एक्टिंग से खुश हुए सलमान, देंगे एक और बड़ा मौका

85 की उम्र में इन अम्मा जी ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

ब्लैक बिकिनी में कातिलाना पोज़ दे रही ये बॉलीवुड अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -