मिस्टर बजाज की रियल लाइफ पत्नी ने मनाया करवाचौथ, वायरल हो रहा वीडियो
मिस्टर बजाज की रियल लाइफ पत्नी ने मनाया करवाचौथ, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बीते कल करवा चौथ का पर्व मनाया और इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं, जी हाल, इस मौके पर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है और लिखा है Fast Followed By Feast #monkeylove #karwachauth2019 आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फोटो पोस्ट की है और इसमें दोनों बहुत बेहतरीन दिख रहे हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ''वह हर साल पति करण के लिए व्रत रखती हैं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

आपको बता दें कि वह इस दौरान बहुत दिलकश नजर आईं. वहीं बिपाशा बसु की करवा चौथ की फोटो की बात करें तो वह इस फोटो में पति के साथ नजर आ रही हैं और बिपाशा ने व्हाइट कलर का सूट और बंगाली लुक कैरी किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने सूट के साथ लाल बिंदी और लाल लिपिस्टिक लगाई हुई है. इसी के साथ करण ने व्हाइट टीशर्ट कैरी की हुई है और ऊपर से शानदार जैकेट पहना है.

आपको बता दें कि दोनों ही इस फोटो में काफी जच रहे हैं और इस तस्वीर के शेयर करने के कुछ देर बाद ही इन फोटोज को कई लोगों ने लाइक किया. आपको पता ही होगा कि करण सिंह ग्रोवर इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में नजर आ रहे हैं और वह इस शो में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं बिपाशा जल्द ही फिल्म आदत में अपने पति संग नजर आने वाली हैं.

रात 2 बजे आईसीयू में एडमिट हुए बिग बी, हुई लीवर में समस्या!

करवाचौथ पर अपने पति विराट संग बहुत खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, क्रिकटर्स ने भी शेयर की तस्वीरें

चुलबुल पांडेय के लिए रज्जो ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -