एक दूसरे को गले लगाकर इमोशनल नज़र आया ये कपल
एक दूसरे को गले लगाकर इमोशनल नज़र आया ये कपल
Share:

बॉलीवुड के हॉट स्टार्स बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर शादी के कुछ साल भी काफी हॉट और रोमांटिक हैं. आये दिन इनकी तस्वीरें आती हैं और फैंस को सरप्राइज करती है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं ऊपर फैंस के लिए फोटो भी शेयर करते हैं. उसी तरह इस बार भी एक हॉट सा फोटो शेयर किया है जिसमें वो रोमांटिक पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. 

Video : बेहद खुश नज़र आई नेहा धूपिया, ऐसे किया सेलिब्रेट

हाल ही में बिपाशा ने अपने पति करन के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वो दोनों एक दूसरे को हग करते हुए नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं करन ने बिपाशा को कितना टाइट पकड़ कर रखा हुआ है और वहीं बिपाशा बासु ने उन्हें किस करती दिखाई दे रही हैं. ये फोटो देखकर आप भी कह सकते हैं कितने रोमांटिक कपल हैं ये. साथ ही बता दें, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा है Some feelings are so deep... it feels like a connection and a bond of many births . 

इसके अलावा ये दोनों काफी वेकेशन मनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं उसी तरह इस बार भी उन्होंने ये फोटो शेयर की है. फोटो में दिख रहा है ये दोनों जिम में पसीना बना रहे और साथ ही किसी डीप थिंकिंग में चले गए हैं. तो चलिए आप भी देख लीजिये इन दोनों ये फोटोज.

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

फिल्म 'जीरो' सबसे पहले साउथ के इस स्टार को दिखाना चाहते है किंग खान

तो क्या अक्षय ने कर दिया 'हेरा फेरी 3' के लिए इंकार !

फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग शुरू, पहली बार दिखेगी यह जोड़ी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -