'मेरा बच्चा तुम्हारी बेली में है', बिपाशा का वीडियो देख बोला यह मशहूर एक्टर
'मेरा बच्चा तुम्हारी बेली में है', बिपाशा का वीडियो देख बोला यह मशहूर एक्टर
Share:

बिपाशा बसु ने अब अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं इसमें वह अपने प्रेग्नेंसी डेज को एंजॉय करती दिख रही हैं। जी दरअसल बीते मंगलवार को बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी। उस समय बिपाशा ने बेबी बंप के साथ अपना मैटर्निटी शूट पोस्ट किया था जिसके बाद से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने अपना क्यूट वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है। जी दरअसल बॉलीवुड ऐक्ट्रस बिपाशा बसु इन दिनों अपने मैटर्निटी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

जी दरअसल बिपाशा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के जरिए बिपाशा मूव योर बम्प ट्रेंड में शामिल हो गई है। इस वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा, 'लव माइ बेबी बम्प, लव माइ बॉडी , लव माइसेल्फ।' वहीं उनके पोस्ट पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर लिखते हैं, 'हां देखो मेरा बच्चा तुम्हारी बेली में है।' इस वीडियो को शेयर होने के कुछ देर बाद ही फैंस के साथ ही साथ कई सेलिब्रिटी ने दोनों को आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दीं।

वैसे आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी का ऐलान करने वाली पोस्ट में बिपाशा ने लिखा, 'पहले हम दोनों ही अकेले थे, फिर मैं और करण मिले। हमारे बीच का प्यार दो लोगों के लिए काफी ज्यादा था। जल्द ही हम दो से तीन होने जा रहे हैं। हमारी फैमिली को पूरा करने के लिए जल्द ही एक नया सदस्य इस दुनिया में आने वाला है। इस नए सदस्य के आने से हम सभी की जिंदगी का एक नया पड़ाव शुरू होने जा रहा है। आप सब की दुआ और प्यार हमेशा ही हमारे साथ रहा है। आप सभी की दुआओं का ही असर है कि अब हम दो से तीन होने जा रहे हैं। '

'सरकार की वजह से बायकॉट हो रही हैं फिल्में', बयान देकर बुरे फंसे अनुराग कश्यप

सौतेले भाई के साथ गले में दुपट्टा डालकर इस एक्टर ने किया धमाकेदार डांस

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिकेय 2 के आगे ढेर हुई लाल सिंह चड्ढा, एकदम धांसू है फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -