अपने कमबैक पर खुलकर बोली बिपाशा बसु

वर्ष 2001 में फिल्म 'अजनबी' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. गौरतलब है कि बिपाशा आखिरी बार अपने पति करण ग्रोवर के साथ फिल्म 'अलोन' में नजर आई थी इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से दुरी बना ली. लेकिन पिछले दिनों उनको लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही अपने पति करण ग्रोवर के साथ ग्लैमर दुनिया में वापसी कर रही है.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कमबैक को लेकर बड़ी बात कही हैं. बिपाशा से जब पूछा गया कि उनका अगला जो भी प्रोजेक्ट होगा क्या वह उनका कमबैक प्रोजेक्ट माना जाएगा..? इस पर बिपाशा बसु ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है, उनका कहना है कि मैंने बीते कुछ सालों में कई प्रोजेक्ट पर काम किया, लेकिन कई कारणों से कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकी और कुछ प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हो पाया, इसलिए मेरा अगला प्रोजेक्ट कोई भी हो, उसको कमबैक नहीं कहा जा सकता है.

बता दे कि बिपाशा ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की है जिसके बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई. फिल्म अलोन से पहले बिपाशा 'राज', 'नो एंट्री' और 'धूम 2' जैसी कई शानदार फिल्मों नजर आ चुकी है. पिछले दिनों बिपाशा को लेकर ये भी खबर आई थी कि वह प्रेग्नेंट है हालांकि इन सब बातों को बिपाशा ने अफवाह मात्र बताया. अगर बिपाशा जल्द ही किसी फिल्म में नजर आती है तो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी होगी.

ये भी पढ़े

Indisciplined लाइफ पसंद करते हैं अनिल, लेकिन सेहत का रखते हैं ख्याल

क्यों शादी नहीं करना चाहते थे अनिल कपूर ?

सोनम कपूर के बाद आलिया भट्ट करेंगी शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -