सोनम कपूर ने बिपाशा की बेटी के लिए भेजा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा- 'देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं। जी हाँ, उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) संग 12 नवंबर 2022 को अपने बेटी देवी का स्वागत किया। आप सभी को बता दें कि बिपाशा और करण ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी रचाई थी। जी हाँ और अब शादी के 6 सालों बाद कपल पैरेंट्स बनने पर काफी खुश हैं। दूसरी तरफ इनको परिवार सहित बॉलीवुड सितारे भी बधाई दे रहे हैं। अब कपल के पैरेंट्स बनने के बाद न्यू मॉम सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी बिपाशा और करण के बेबी के लिए प्यार भेजा है।

सलमान की टाइगर-3 में दिखाई देगी ये मशहूर अभिनेत्री

जी हाँ और इस बात की जानकारी खुद बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी। जी दरअसल बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की, उसमें रिबन और गुब्बारों से लिपटे एक बड़े से गिफ्ट हैम्पर को देखा सकता हैं। इस गिफ्ट हैम्पर पर एक बेहद प्यारा मैसेज लिखा हुआ है। आप देख सकते हैं हैम्पर पर लिखा है, "प्रिय बिप्स और करण आप दोनों को बधाई। एक बच्चा एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा देगी । सोनम, आनंद और वायु”। आपको बता दें कि इस मैसेज पर रिएक्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा, ‘थैंक यू सोनम, आनंद और वायु’ । देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया”।

इसी के साथ बिपाशा ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों ही करण और बिपाशा बसु ने अपनी बेटी के नाम और उसकी झलक शेयर करते हुए अपने ज्वाइंट सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था ”उनके घर स्वयं माता रानी का आगमन हुआ है और इसीलिए वह अपनी बेटी को देवी नाम दे रहे हैं। उन्हें मां देवी का नाम दिया है, क्योंकि वह दिव्य सी हैं।”

कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे अनुराग कश्यप

अमिताभ संग काम करने वाले इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब टाइगर और अक्षय की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -