बिपाशा ने पति संग सन बॉथ तस्वीरे शेयर की.....
बिपाशा ने पति संग सन बॉथ तस्वीरे शेयर की.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु जो की अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी है. बिपाशा पति संग जीवन का भरपूर आनंद ले रही है. जब से इन दोनों की शादी हुई है तभी से ही यह कपल कही न कही घूमने में व्यस्त है व एक बार फिर से यह कपल वेकेशन पर है। इन दिनों ये बाली के फोर सीजन्स रिजॉर्ट में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. 

व बाली के फोर सीजन रिजॉर्ट में ठहरी इस खबूसूरत अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोज करते हुए फोटो शेयर की थी। व बता दे की बाली में हसबैंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही बिपाशा बसु मुंबई लौट आई हैं। व अब चर्चा है कि अभी हाल ही में बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ कितना अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

अभिनेत्री बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सन बाथ ले रही हैं और करण पूल में तैरते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी दोनों ने अपने हनीमून की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं, साथ डिनर कर रहे हैं और बेहतरीन जगहों पर घूम रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -