माधवन की बर्थडे पार्टी बन गयी बिपाशा के लिए एक्स मीटिंग डे
माधवन की बर्थडे पार्टी बन गयी बिपाशा के लिए एक्स मीटिंग डे
Share:

बीते रोज हमारे मनु शर्मा जी के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया. मुंबई के एक हॉटल में एक्टर आर माधवन के 45वें बर्थडे के मौके पर शानदार पार्टी आ आयोजन किया गया. पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्ख़ियो में आई "बिप्स" यानी बिपाशा बासु. बिप्स मनु जी के जन्मदिन पर सबसे ज्यादा लाइम लाइट में रही. वैसे भी बिप्स काफी दिनों से मीडिया में किसी बात को लेकर चर्चा में नहीं रही तो उनके लिए लाइम लाइट ने आना जरुरी भी था.

पार्टी में बिपाशा ब्लैक एंड ग्रे फुल स्लीव्स शार्ट ड्रेस में खूब जम रही थी. पार्टी में बिपाशा ने एंट्री मारी अपने बेस्ट वाले फ्रेंड रॉकी एस के साथ. पार्टी से बहार जाते वक़्त वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड डीनो मोरिया और रॉकी के साथ फन और मस्ती के मूड में नजर आई. जैसे ही ये तीनो कैमरे के फोकस में आये,तो डीनो ने तुरंत इशारा कर दिया बिपाशा की तरफ.पार्टी में डीनो बिपाशा को देख कर ऐसा लगा की दोनों अपने बीते दिनों के लड़ाई झगड़ो को भूल चुके है और अब दोनों के बीच अच्छी फ्रेंडशिप हो गयी है. वैसे सही भी बीते दिनों को लेकर ज्यादा सोचने से अच्छा है ज़िन्दगी में आगे बढ़कर एक नयी शुरुवात करना. हम तो यही कहेंगे कि दोनों की दोस्ती इसी तरह बरकरार रहे.

मजे की बात है कि वहा बिप्स के एक नहीं बल्कि दोनों एक्स मौजूद थे. जी हां पार्टी में हरमन बाॅवेजा भी थे. बीच में बिपाशा-हरमन शादी करने वाले है ऐसी खबर भी आई थी. लेकिन उन्हें सक्सेस नहीं मिलने पर बिप्स ने अपनी लाइफ से रिप्लेस कर दिया था. मनु जी की बर्थडे पार्टी बेचारी बिप्स के लिए एक्स मीटिंग-डे हो गया. खेर मनाओ की पार्टी में जॉन नहीं थे वरना बिचारी बिपाशा को अपनी पूरी पास्ट लव लाइफ याद आ जाती. हालांकि हरमन और बिपाशा को पार्टी में एक साथ नहीं देखा गया. वैसे भी बिपाशा और हरमन के ब्रेअकाप को ज्यादा वक़्त नहीं हुआ है तो दोनों एक दूसरे से दूरी बनाये हुए है.

बिप्स  शुरुवात से ही अपनी लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही है. बिप्स का नाम सबसे पहले डीनो मोरिया के साथ जुड़ा था. जब वे फिल्म इंडस्ट्री से जुडी ही थी. इसके बाद वे लाखो लड़कियों पर राज करने वाले हैंडसम हंक जॉन के साथ अफेयर के कारण चर्चा में रही है. और बीते दिनों उनका नाम हरमन बावेजा के साथ सामने आया था. हरमन के साथ तो उनकी शादी तक की खबरें भी आना शुरू हो गयी थी. लेकिन फिर 2015 में रिलीज फिल्म 'एलोन' से सेट पर एक्टर करन सिंह ग्रोवर के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी और बिप्स ने कर दिया हरमन को फूली इग्नोर और हरमन हो गए अलोन. इस वजह से दोनों का ब्रेकआप हो गया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -