जब ड्राईवर के कारण बची थी बिपाशा बसु की जान, जबरदस्त है किस्सा
जब ड्राईवर के कारण बची थी बिपाशा बसु की जान, जबरदस्त है किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना जन्मदिन (Bipasha Basu Birthday) मना रही हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1979 को नई दिल्ली में बंगाली परिवार में हुआ था। मॉडलिंग से अपने करियर को आरम्भ करने वाली बिपाशा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वर्ष 2010 में बिपाशा बसु ने अपनी फिटनेस डीवीडी भी लॉन्च की थी। करण ग्रोवर से शादी के पश्चात् अपनी खुशहाल जिंदगी में व्यस्त हैं। किन्तु शादी के पहले बिपाशा बसु 9 वर्षों तक जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। 

बिपाशा बसु फिल्मों में आने से पहले सुपरमॉडल रह चुकी हैं। बॉलीवुड जगत में सबसे अधिक सफल हॉरर फिल्में देने वाली बिपाशा बासु का नाम सुनते ही फिल्म ‘राज’ में निभाए गए संजना धनराज का डर से लड़ता किरदार आंखों के सामने दिखाई दे जाता है। नई दिल्ली के हिंदू बंगाली परिवार में जन्मीं बिपाशा बासु 3 बहनों में दूसरे स्थान पर हैं। उनके परिवार में इनके पिता हीरक बासु एक सिविल इंजीनियर एवं माँ ममता बासु घरेलु महिला हैं। उनकी एक बड़ी बहन बिदिशा एवं छोटी बहन विजेता हैं। बिपाशा का बचपन कोलकाता में गुजरा है। उन्होंने अपनी पढाई दिल्ली की Apeejay हाई स्कूल और बाद में कोलकाता की भवन गंगाबुक्स कनोरिया विद्यामंदिर में की. तत्पश्चात, उन्होंने भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज, कोलकाता में एडमिशन लिया लेकिन आगे की पढाई नहीं कर सकी. तत्पश्चात उन्होंने मोडलिंग की तरफ रुख किया.

जब ड्राइवर के कारण बची बिपाशा बसु की जान:
वही एक बार बिपाशा बसु ने स्वयं खुलासा किया था कि जब वह स्ट्रगल के दौर में थीं तो वह एक फैशन शो के बाद देर रात अपने घर लौट रही थी। तभी कुछ गुंडों ने उनकी कार का पीछा किया था। बिपाशा ने बताया- कैब के ड्राइवर ने तुरंत कार की गति बढ़ाई तथा उन गुंडों को चकमा दे दिया। उन दिनों पेजर हुआ करते थे। ड्राइवर ने मेरे पीजी के मालिक को फोन किया। तत्पश्चात, वह मुझे घर ले गए। इस घटना के कुछ दिन बाद मैं ब्रीच कैंडी स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी।

कंगना रनौत को देखते ही करण जौहर बार-बार पूछने लगे ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद

शादीशुदा है दिलजीत दोसांझ, इस कारण पत्नी और बच्चों को रखते है लाइमलाइट से दूर

हिन्दू होकर ए आर रहमान ने अपना लिया था मुस्लिम धर्म, आखिर क्या थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -