बिपाशा बासु : अपने पति की शादी के लिए खुद कर चुकी है सारी तैयारी
बिपाशा बासु : अपने पति की शादी के लिए खुद कर चुकी है सारी तैयारी
Share:

भारत में बिपाशा बसु की बोल्डनेस के बहुत से लोग कायल है. वह फिल्मों से दूर होकर भी सुर्खियों के करीब रहती हैं. कभी अपने बोल्ड विज्ञापनों को लेकर तो कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर. लेकिन, इस बार बिपाशा जिस बात को लेकर खबरों में लौटी हैं, वह है उनकी शादी का एलबम. अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति रिवाज से शादी करने वाली बिपाशा ने अपना यह एलबम साझा किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि बिपाशा ने ऐसा छोटे पर्दे के शो 'कसौटी जिंदगी के' में एक नकली शादी को असली टच देने के लिए. दरअसल करण सिंह ग्रोवर इस सीरियल में निगेटिव लीड कर रहे हैं और इसकी कहानी के मुताबिक अब सीरियल की महिला किरदार प्रेरणा की शादी हो रही है. इस नकली शादी को असली जैसा दिखाने के लिए सीरियल बनाने वालों ने बिपाशा बसु से मदद मांगी तो उन्होंने इनकार नहीं किया. इस सीरियल में अब जो शादी आपको अपने टेलीविजन सेट्स पर दिखेगी, उसके पीछे का सारा क्रिएटिव काम किया है बिपाशा बसु ने. 

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

इस शादी के सेट्स के डिजाइन से लेकर बिपाशा बसु ने कपड़ों और गहनों तक सब में अपने अनुभव का मुलम्मा चढ़ाया है. शूटिंग के दौरान भी बंगाली रस्मों और रीति रिवाजों के पालन के लिए इनकी पूरी लिस्ट शो बनाने वालों को नोट कराई. शो के ट्रैक की बात करें तो इसमें प्रेरणा शर्मा ने अनुराग को जेल से छुडा़ने के लिए मिस्टर बजाज की शर्त मान ली है. अनुराग जेल से छूट गया है और शर्त के अनुसार प्रेरणा अब मिस्टर बजाज से शादी कर रही हैं. अनुराग के प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की भनक तक नहीं है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि एक तरफ अनुराग प्रेरणा से शादी की तैयारी कर रहा है तो वहीं मिस्टर बजाज से प्रेरणा शादी कर रही हैं. 

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंटTRP

List : 'ये रिश्ता..' फिर पहुंचा तीसरे नंबर पर, यह सीरियल बना TRP में नंबर 1

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -