बंगाली बाला बनी 'भिखारी'
बंगाली बाला बनी 'भिखारी'
Share:

भारत में जब से 500 व 1000 के नोटों पर अंधकार के बादल छा गए है तब से ही देश में हाहाकार छाया हुआ है. भारत के सभी छोटे-बड़े व्यापारियों के साथ ही साथ अब बॉलीवुड की भी हस्तियां इस पर अपनी रॉय दोहरा रही है. अभी पता चला है कि, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार बंगाली बाला बिपाशा बसु ने भी देशभर में 500 और 1000 के नोट्स बंद करने की घोषणा के बाद अपने एक ट्वीट में कहा है कि, इन नोटों के बंद होने के बाद मुझे भी काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा.

बिपाशा ने अपने ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए कहा कि, 'अभी हाल रॉकी से पैसे उधार लिए। अंडे खरीदना थे। क्या दिन है।' व इसके साथ ही बिपाशा ने अपनी एक इमेज भी शेयर की है. व अपने इस फोटो में बिपाशा अपनी आँखों को छुपाते हुए हमे नजर आ रही है. गौरतलब है की अभिनेत्री बिपाशा ने टीवी कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी की है.

बिपाशा व करन अभी हाल ही में अपने फिल्मो के साथ ही साथ अपने कामकाज में व्यस्त है. अभी कुछ समय पहले ही यह दोनों हमे अपने विदेशी टूर के कारण भी काफी सुर्खियों में रह चुके है. देखे जाए तो खुल्ले पैसे की समस्या से आम आदमी ही नही बल्कि बॉलीवुड के स्टार्स को भी इसका दंश झेलना पड़ रहा है.        

अभिनेत्री ने सरेआम की डायरेक्टर की धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -