जब कंडोम के कारण विवादों में घिर गई थी बिपाशा बसु
जब कंडोम के कारण विवादों में घिर गई थी बिपाशा बसु
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना जन्मदिन (Bipasha Basu Birthday) मना रही हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1979 को नई दिल्ली में बंगाली परिवार में हुआ था। मॉडलिंग से अपने करियर को आरम्भ करने वाली बिपाशा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

बिपाशा बसु अपने बेबाकपन के कारण भी ख़बरों में बनी रहती है, बिपाशा बसु ने अक्सर अपने इंटरव्यूज में हमेशा दिल खोलकर बातें की हैं तथा अपनी बेबाकी से लोगों को हैरान कर दिया। बिपाशा आज भी बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लगती हैं। बता दे कि बिपाशा बसु ने टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। शादी के बाद बिपाशा बसु ने नाम बदलकर बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर कर लिया था। बिपाशा ने हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। बिपाशा बसु 6 बार फिल्मफेयर के लिए नामांकित हो चुकी हैं, बिपाशा ने एक फिल्मफेयर अपने नाम भी किया है।

वही एक बार बिपाशा और करण ने एक कंडोम एड शूट किया था जिसपर बहुत विवाद हुआ था। बिपाशा ने इस ऐड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था तथा लिखा था, “हमारा देश एक ऐसा देश है जो जनसंख्या के मामले में दूसरे स्थान पर है। हमारे समाज में अब भी सेक्स एवं कंडोम को लेकर असंगतियां हैं। बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं। चलिए बात करते हैं तथा पढ़ते हैं और सीखते हैं उन चीजों के बारे में जिनके साधारण से उपयोग से बचाव किया जा सकता है।”

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -