बंगाली बाला ने ऐसे किया पति करन सिह ग्रोवर का जन्मदिन सेलिब्रेशन...Watch Photos
बंगाली बाला ने ऐसे किया पति करन सिह ग्रोवर का जन्मदिन सेलिब्रेशन...Watch Photos
Share:

आज हमारे बंगाली बाला यानि की बिपाशा बासु के हसबैंड करन सिंह ग्रोवर का जन्मदिन है. करन का जन्म  23 फरवरी 1982 को नई दिल्ली में हुआ. आपको बता दे की करन का जन्मदिन हो और उनकी अर्धांगनी यानि की बिपाशा कुछ न करे ऐसा तो हो ही नही सकता है जी हाँ, अभिनेत्री बिपाशा बसु के पति करन सिंह ग्रोवर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं.

शादी के बाद करन का ये पहला बर्थडे है. दोनों के लिए ही मौक़ा स्पेशल है, लिहाज़ा इसे सेलिब्रेट करने के लिए बिपाशा अपने Hubby Dear और दोस्तों के साथ गोवा में हैं, मगर Birthday Celebration करन को स्पेशल फील करवाने के लिए बिपाशा ने जो तरीक़ा निकाला है, वो वाकई दिलचस्प और दिल को छूने वाला है.

बिपाशा ने गोवा में हुए सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वो ख़ुद और सारे दोस्त टी-शर्ट्स पहने हुए दिख रहे हैं. ख़ास बात ये है कि सभी टी-शर्ट्स पर करन का चेहरा प्रिंटेड है और ख़ुद करन ने जो टी-शर्ट पहनी हुई है, उस पर Monkey Prince छपा है. करन और बिपाशा के बीच रिलेशनशिप अलोन के दौरान शुरू हुई थी और पिछले साल अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली. करन सिंह ग्रोवर ने काफी सीरियलो में अपने अभिनय की छाप को भी छोड़ा है.   
 

बिपाशा ने Valentine Day कुछ यूं बना दिया करन के लिए खास....Watch Pics

मैं TV पर काम करने के लिए मरी जा रही हूँ....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -