बिपाशा बसु ने दिखाई अपनी बेटी की झलक, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार
बिपाशा बसु ने दिखाई अपनी बेटी की झलक, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एक क्यूट बेटी के मम्मी-पापा बन गए हैं। मां-पापा बनने के पश्चात् से ही बिपाशा अपनी बेटी देवी को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करने का अवसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक बार फिर से बिपाशा बासु ने विशेष अंदाज में अपनी बेटी देवी की झलक दिखाई है। 

बिपाशा बसु की बेटी भी ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही हैं। बिपाशा और उनकी बेटी के खूबसूरत मोमेंट्स देख नेटीजन्स उनपर खूब प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में बिपाशा बसु ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है, जिसमें उनकी और बेबी देवी की कुछ क्यूट फोटोज हैं। मम्मी-बेटी के क्यूट मोमेंट्स में बेबी देवी ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। बेबी देवी ने सिर पर पिंक कलर का क्यूट हेयरबैंड भी लगाया है, जिसमें वह एक नन्हीं परी की भांति नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा ने अपनी बेटी की तस्वीरों पर प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बड़े से दिल का इमोजी लगा दिया है। बिपाशा ने बेबी देवी के साथ नई तस्वीरें शेयर करने के बाद खास कैप्शन भी लिखा है। बिपाशा ने लिखा, 'मेरा दिल भरा हुआ है।।।देवी थैंक्यू।' बिपाशा ने इस कैप्शन के साथ रेड हार्ट और एविल आई वाला इमोटिकोन लगाया है। बिपाशा बसु ने देवी के पापा यानी अपने पति करण सिंह ग्रोवर को तस्वीरें क्लिक करने का क्रेडिट दिया है। बता दें, बिपाशा बसु (Bipasha Basu) शादी के 6 वर्ष पश्चात् मां बनी हैं। बिपाशा (Bipasha Basu) ने बेटी देवी को 12 नवंबर 2022 को जन्म दिया था। बिपाशा एवं करण सिंह ग्रोवर की बेटी लगभग ढाई महीने की हो गई है, मगर कपल ने अभी तक प्रशंसकों को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -