बिपाशा-करण की वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी....
बिपाशा-करण की वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी....
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके होने वाले पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो की जल्द ही 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबरों के अनुसार आज से इन दोनों की ही वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। बता दे की आज रात मुंबई में संगीत सेरेमनी है। गौरतलब है की इसी माह के प्रारंभ में इन दोनों ने सगाई कर ली थी।

इन दोनों की ही वेडिंग सेरेमनी के संबंध में फिटनेस एक्सपर्ट डियाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक फोटो पोस्ट की  है। इसके साथ ही डियाना ने दोहराया की मेरी बेस्टफ्रेंड की शादी की सेरेमनी शुरू हो चुकी है। बता दें कि डियाना ही वेडिंग सेरेमनी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। गुरुवार शाम संगीत सेरेमनी रखी गई है। 29 अप्रैल को जुहू के एक क्लब में बिपाशा-करण की मेहंदी सेरेमनी होगी।

30 अप्रैल को शादी के बाद शाम को फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के चुनिंदा लोगों को रिसेप्शन के लिए बुलाया गया है। अभिनेत्री जेनिफर जो कि करण कि पूर्व पत्नी है उन्होंने भी कहा कि मैं अभिनेत्री बिपाशा बसु व करण की इस शादी से बहुत खुश हूं। साथ ही उन्होंने इन दोनो की खुशहाल जिंदगी की कामना करते हुए उन्हें ढेर सारी बधाईयां भी दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -