पत्नी बिपाशा बसु की मांग में करण ने भरा उल्टा सिंदूर लेकिन तभी..., वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में अपना बंगाली लुक दिखाया है जो बहुत दिलकश रहा है. जी हाँ, दरअसल बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर का दशहरे के मौके पर सिंदूर खेलते देखा गया और अब उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.आपको बता दें कि इस वीडियो में बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर उनकी मांग में सिंदूर लगाते दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने कुछ ऐसे सिन्दूर लगाया है कि वह ट्रोल हो गए हैं. जी दरअसल बंगाल में विजय दशमी के मौके पर यह खेल खेला जाता है और इसको 'सिंदूर खेला' कहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

ऐसे में आप देख सकते हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के वायरल हो रहे इस वीडियो में करण बिपाश को उल्टा सिंदूर लगाते दिख रहे हैं. जी हाँ, वहीं उसके बाद वहां मौजूद कोई अन्य महिला करण का हाथ पकड़कर उन्हें सही तरीका बताती हैं और इस विडियो में बिपाशा काफी खुश नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.इसी के साथ इस वायरल हो रहे वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि बिपाशा भी करण सिंह ग्रोवर के गालों पर सिंदूर लगा रही है और इस समय बिपाशा का यह वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है.

आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो में देख सकते है कि इस मौके पर बाकी महिलाओं की तरह ही बिपाशा ने भी लाल बॉर्डर के सफेद साड़ी पहन रखी है.बिपाशा ने अपने बालों का पीछे बन बना रखा है और गजरा लगाया है और वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

कृति खरबंदा ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

मधुबाला का टिकटॉक ​वीडियों आया सामने, आपकों भी नही होगा यकीन

उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -