बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मैरिड लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मैरिड लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मोहब्बत के माह में अपनी प्रेम कहानी को जगजाहिर कर दी है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की प्यार की कहानी वैलेंटाइन्स वीक में हर किसी की जुबां पर छाती हुई नज़र आ रही है. बिपाशा और करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स बयां कर दिए है. बिपाशा ने अपनी लव लाइफ को लेकर बोला है कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ साझा की है. बिपाशा (Bipasha Basu) ने कहा है, जब आप एक-दूसरे की तरफ अट्रेक्ट होते हैं, तब किसी एक चीज के लिए उस इंसान की तरफ अट्रेक्ट नहीं होते हैं, प्यार में पड़ना एक तरीका है, जहां आप बॉक्सेज पर टिक मार्क नहीं करते हैं. ये बस हो जाता है, इसमें आप कुछ नहीं कर सकते हैं. 

बिपाशा ने सकष्टकार में यह भी कहा है कि, अगर अब कोई मुझसे पूछें कि करण की क्या क्वालिटीज मुझे पसंद और न पंसद हैं तो मैं बोलूंगी कि किसी एक चीज के लिए मैंने उससे प्यार नहीं किया. वहीं करण सिंह ग्रोवर ने इस बारें में बोला है कि 'बिपाशा बाहर के साथ-साथ अंदर से भी बहुत खूबसूरत हैं. उनके पास बहुत बड़ा दिल है. उनके पास जो क्वालिटी है वो हर किसी में नहीं होती है.'

बिपाशा बसु ने अपनी लव लाइफ को डिस्कस करते हुए बोला है कि वह रिश्ते में स्पार्क बनाए रखने के लिए सप्ताह में डिनर डेट्स या आउटिंग पर बाहर नहीं जाते हैं. उन्हें इन सब की आवश्यकता नहीं पड़ती है. दोनों में सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है, इस वर्ष पर बिपाशा (Bipasha Basu) ने कहा है कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं. करण (Karan Singh Grover) ही रोमांटिक हैं, वह कविताएं लिखते हैं. 

अपने अंतिम पलों में तन्हाई से भाग रहीं थी लता दीदी, धर्मेंद्र ने बताई सच्चाई

हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना लेती थी श्रीदेवी

‘लव जिहाद’ पर बनी इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -