तो क्या शादी के दो साल पुरे होने पर प्रेग्नेंट है बिपाशा

बिपाशा बासु और उनके पति करण ग्रोवर ने 30 April 2016 को शादी की थी और आज दोनों अपनी शादी के दो साल पुरे होने की ख़ुशी मना रहे हैं. करण और बिपाशा बॉलीवुड के बहुत ही स्वीट कपल कहे जाते हैं और दोनों की जोड़ी को बहुत पसन्द भी किया जाता हैं. हाल ही में खबर चल रही हैं कि बिपाशा बासु प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ शादी के दो साल बाद बिपाशा करण को खुशखबरी देने वाली हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं, लेकिन कुछ समय पहले ही करण ने कहा था कि उनका कोई फैमली प्लान नहीं हैं ना ही वह अभी कोई बेबी चाहते हैं.

अब बिपाशा के प्रेग्नेंट होने के पीछे की कहानी तो वहीँ बता सकती हैं. बिपाशा और करण आज अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. खबर हैं कि दोनों अपनी शादी कि सालगिरह गोवा में मनाएंगे. आप सभी को बता दें कि जल्द ही करण ग्रोवर फिल्म ‘3 देव’ में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह अंडरकवर गॉड का किरदार निभाएंगे.

कई समय पहले ही करण ने कहा था कि अगर उनके पास सुपर पॉवर्स होतीं तो वे बिपाशा को एक सीक्रेट अाइलैंड गिफ्ट में दे देते. बिपाशा और करण कि शादी को दो साल हो चुके हैं और दोनों अपनी शादी के बाद से बहुत ही खुश ही नजर आते हैं. दोनों कि जोड़ी बॉलीवुड में खूब पसंद भी की जाती हैं.

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में 'टोटल धमाल' करेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स

अक्षय ने ख़रीदे चार लक्ज़री फ्लेट, जानिए कीमत

भारत के बाद अमेरिका में धूम मचा रही है 'भारत अने नेनू'

टाइगर नहीं बल्कि किसी और का हाथ थामे नजर आई दिशा पटानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -