बिपाशा और करण ने खरीदी नई कार, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात
बिपाशा और करण ने खरीदी नई कार, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी फैंस को भिओ बहुत पसंद आती है। इस दौरान बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक लग्जरी कार खरीद ली है। बता दें इस की ये खबर बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है। अभिनेत्री का ये वीडियो इंटरनेट पर लोगों के मध्य चर्चा का विषय बन चुका है। यूजर्स इस क्लिप पर कमेंट करते हुए बिपाशा और करण सिंह को बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने खरीदी नई कार:  खबरों का कहना हैबिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है इसमें उन्होंने अपने नए कार की झलक दिखाई है। बिपाशा ने अपनी बात को जारी खरते हुए कहा है कि उन्होंने 'ऑडी क्यू 7' कार खरीदी है। क्लिप में बिपाशा और करण अपनी नई कार को दिखा रहे हैं। इस बीच दोनों बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने केक काटकर इस मोमेंट को सेलिब्रेट किया है। इतना ही नहीं कि यह कार काफी लग्जरी है और इसकी कीमत भी  बहुत ही अधिक है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी कीमत करीब 84.70 लाख से 92.30 लाख रुपये तक है।

बहुत क्यूट हैं बिपाशा बसु की बेटी देवी:  इतना ही नहीं  बिपाशा बसु भले ही फिल्मी दुनिया से दूर चल रही है लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ  फोटोज और वीडियोज शेयर करती हुई दिखाई देती है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थीं। 6 वर्ष के बाद उनके घर में नन्ही परी आईं जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। बिपाशा बसु की बेटी देवी बहुत क्यूट हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर आते ह छा जाती है। 

इस फिल्म में कास्ट करने पर मिली थी विवेक को धमकी, जानिए पूरा मामला

शुभमन गिल के आउट लोगों ने किया सारा अली को ट्रोल, कहा- ''दीदी आप तो पनौती..."

CSK की जीत देख ख़ुशी से पागल हुए सारा और विक्की, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -