बयानों को लेकर बिप्लब कुमार को दिल्ली से बुलावा आया
बयानों को लेकर बिप्लब कुमार को दिल्ली से बुलावा आया
Share:

अगरतला: अपने उलजुलूल बयानबाजी के बाद अचानक सुर्खियां बटोर रहे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने का संदेशा भेजा और तलब किया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक मोदी के संदेशे में बिप्लब देब को दिल्ली का बुलावा भेजा गए है और पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राजधानी में दो मई को मुलाकात का निर्देश दिया गया है. सूत्रों माने तो यह बुलावा देब के विवादित बयानों के सन्दर्भ में भेजा गया है. मोदी और अमित शाह उनसे बात करेंगे.

बता दें कि देब ने हाल ही में सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्रों को अजीबोगरीब सलाह देकर चर्चा में रहे. देब ने कहा कि सिर्फ सिविल इंजीनियर्स को ही सिविल सर्विस परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहिए. इसके पीछे उनका तर्क भी हैरान करने वाला है. उनका कहना है कि मैकेनिकल इंजीनियरिंग करने के बाद सिविल सर्विसेज में नहीं जाना चाहिए. बिप्लब देब का यह बयान सिविल सर्विस परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद आया.

इससे पहले बिप्लब देब महाभारत काल में इंटरनेट और मिस वर्ल्ड में इंडियन ब्यूटी को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने नई साइंटिफिक थ्योरी देते हुए दावा किया था कि इंटरनेट महाभारत के दौर में भी था और तब इसका इस्तेमाल किया जाता था. उन्होंने यह भी दावा किया था कि उस युग में सेटेलाइट भी मौजूद थे. बिप्लब कुमार देब ने डायना हेडन को 1997 में मिस वर्ल्‍ड का खिताब दिए जाने पर भी सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि डायना हेडन की जीत फिक्स थी. वहीं, उन्होंने ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए कहा था कि सही मायने में ऐश्‍वर्या भारतीय महिलाओं की नुमाइंदगी करती हैं.

बिप्लब देब का विवादित बयान

नौकरी के लिए भटकना छोड़ गाय पाले युवा: बिप्लब देब

विवादित बयानों की बारिश में देब का एक और बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -