बेडमिंटन से ज्यादा साइना नेहवाल को इनसे है प्यार

Sep 02 2018 08:30 AM
बेडमिंटन से ज्यादा साइना नेहवाल को इनसे है प्यार

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई खिलाड़ियों पर फिल्में बनी है और आगे भी बन रही है। जिन खिलाड़ियों ने अपनी मेहनत से खेल में भी नाम कमाया और देश का भी नाम किया हैं। ऐसी ही एक और खिलाड़ी की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आएगी। वह दिग्गज खिलाड़ी हैं साइना नेहवाल। ​जी हां साइना नेहवाल का नाम अभी तक सिर्फ बेडमिंटन के खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता था लेकिन हाल ही में उन पर बन रही मूवी में एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि उनका बेडमिंटन के साथ एक और प्रेम भी है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर आपको देखने को मिलेगा। 

एशियन गेम्स 2018 : 20 साल बाद भारत की बेटियां हॉकी के फाइनल में

साइना पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं। जहां तक उनके प्रेमी की बात की जाए इसका किरदार साकिब सलीम निभाएंगे । यह देखना रोचक होगा कि अपनी रियल लाइफ में बॉयफ्रेंड के बारे में पर्दे पर दिखाने पर साइना की क्या प्रतिक्रिया होगी। 

एशियन गेम्स 2018: अमित फंगल पहुंचे मुक्केबाज़ी के फाइनल में, भारत को एक और गोल्ड की उम्मीद

वहीं पर आपको बता दें कि पर्दे पर साइना का रोल श्रद्धा कपूर निभा रही हैं। इन दिनों श्रद्धा प्रकाश पादुकोण अकादमी  बेंगलुरू  में जमकर अभ्यास कर रही हैंं। ​इस फिल्म की शूटिंग सितंबर माह में शुरू होने की खबर हैं। लीड के रोल के ​अलावा और कौन इस फिल्म में होगा इसका अभी कोई खुलासा नही हुआ है।

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

पत्रकार के सवाल पर गुस्से से लाल हुई राधिका, दिया ये अटपटा जवाब

तेजी से वायरल हो रही है जरीन खान की ये तस्वीरें, क्योंकि वे बिना मेकअप कैमरे में हो गई है कैद

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरुआती झटकों के बाद संभला भारत, स्कोर 155 पर 3

?