बायोपिक 'महानाति' की अमेरिका में भी ग्रैंड ओपनिंग

भारतीय सिनेमा में बायोपिक फिल्मों का चलन बड़ी से बढ़ गया है. जहाँ बॉलीवुड में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम्.एस. धोनी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बनाई जा चुकी हैं तो वहीँ साउथ इंडियन सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रहीं 'सावित्री' की बायोपिक 'महानाति' दुनियाभर के सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म का निर्देशन तेलुगु सिनेमा के मशहूर निर्देशक नाग अश्विन ने किया है.  बायोपिक 'महानाति' को अमेरिका में भी लॉन्च किया गया है जहाँ यह काफी पसंद की जा रही है. अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट राजशेखर (Rajasekar) ने एक ट्वीट कर अमेरिका में फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है. फिल्म ने प्रीमियर से करीब 1 करोड़ 55 लाख रुपये (2 लाख 30 हजार अमेरिकी डॉलर) ज्यादा की कमाई कर ली है. राजशेखर के अनुसार यह फिल्म जल्द ही वन मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगी. 

फिल्म को  तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है और 11 मई को तमिलनायडु के सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ कर दिया जाएगा. अभिनेत्री  'सावित्री' की बायोपिक 'महानाति' में कीर्ति सुरेश, सामंथा अक्कीनेनी, दलकेर सलमान और विजय देवेराकोंडा ने अहम भूमिकाएं की हैं. बता दें कि अभिनेत्री सावित्री ने 260 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था जिनमें  तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्में शामिल हैं. सावित्री एक महान अदाकारा थीं जिन्होंने अभिनय के अलावा प्रोडूसर और डायरेक्टर के बतौर पर काम किया है.

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

इतनी खूबसूरत हैं साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -