उद्योगपति राहुल बजाज के समर्थन में आईं किरण मजूमदार, कहा - सुनने को राजी नहीं सरकार

नई दिल्ली: उद्योगपति राहुल बजाज के बाद अब बायोकॉन की मैनेजिंग डायरेक्टर किरण मजूमदार शॉ ने सरकार पर हमला बोला है. किरण मजूमदार शॉ ने कहा है कि उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क करेगी. अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और केंद्र सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनने के लिए राजी नहीं है.

दरअसल, मुंबई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान देश के जाने-माने उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा है कि मुल्क में इस समय खौफ का माहौल है, लोग सरकार की आलोचना करने से भयभीत हो रहे हैं, क्योंकि लोगों में ये विश्वास नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा. उद्योगपति राहुल बजाज जब अपनी बातें कह रहे थे तो उनके बिलकुल सामने देश के गृह मंत्री अमित शाह थे. गृह मंत्री अमित शाह मुंबई में इकोनॉमिक टाइम्स अवॉर्ड में शामिल होने पहुंचे थे.

कार्यक्रम में भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तरफ से नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने का मामला भी उठा. राहुल बजाज ने कहा कि पहले तो साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिया गया, फिर जब वो चुनाव में निर्वाचित होकर आईं तो उन्हें डिफेंस कमेटी में लिया गया, ये बात अवश्य हमारे मन में हैं, किन्तु इसके बारे में कोई बोलेगा नहीं.

तीन दिन के बाद पेट्रोल के दामों में मिली राहत, जानिए आज की कीमतें

इस वर्ष ये 6 म्‍युचुअल फंडों का रहा जलवा, निवेशक हुए मालामाल

वित्‍त मंत्री का बयान, 78% जमाकर्ता बैंक से निकाल सकेंगे अपनी पूरी रकम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -