भाई ट्विटर पर धूम मचा रहा है बिनोद, है कौन जानते हो क्या?
भाई ट्विटर पर धूम मचा रहा है बिनोद, है कौन जानते हो क्या?
Share:

आप सभी इन दिनों सोशल मीडिया पर देख रहे होंगे कभी भी कुछ भी ट्रेंड कर जाता है. अब इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है बिनोद. जी हाँ, वैसे अगर आप सोशल मीडिया फॉलो करते हैं और आप ह्यूमर के दीवाने हैं. तो मीम्स आपकी रगों में बसते होंगे. आप मीम्स देखे बिना रह ही नहीं पाते होंगे.

वैसे अपने इंडियन यूट्बूर्स के वीडियो पर बीते कई दिनों से एक स्पैमिंग का मसला आ रहा है और कोई ना कोई उनके कमेंट्स में जाके ‘बिनोद’ लिख दे रहा है. ऐसे में अब यह मामला ट्विटर की दुनिया में आ गया है. इस समय ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक में केवल बिनोद है. आपको सबसे पहले बता दें कि इसकी शुरुआत Slayypoint के एक वीडियो से हुई है और यहां हुआ ये कि बिनोद नाम के एक बंदे ने कमेंट सेक्शन में अपने नाम से ही कमेंट कर दिया. उसके बाद से ट्विटर पर मीम्स चालु हो गए.

अब एक के बाद एक गरमा गरम मीम्स परोसे जा रहे हैं. जिसे देखो वह बिनोद बिनोद बिनोद कर रहा है. अब आप भी देख लो कुछ मीम्स जो इस समय तेजी से बिनोद बिनोद बिनोद चिल्ला रहे हैं. वैसे इनमे कई लोग ऐसे भी शामिल हैं जो बिनोद को भले ही ना जानते हो लेकिन बिनोद बिनोद करने में लगे हुए हैं. अब आइए देखते हैं कुछ और मीम्स.

कम सैलरी में 5 सालों से यात्रियों को मुफ़्त चाय और जलपान करवा रहा है यह शख्स

अपनी पेंशन से रोज 100 भिखारियों को खाना खिलाता है यह युवक

अपनी सैलरी से ग़रीबों को हर रविवार खाना खिलाती है तिरुची की ये पुलिस अफ़सर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -