इस एक्ट्रेस का पड़ोसी निकला कोरोना संक्रमित, 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हुई अभिनेत्री
इस एक्ट्रेस का पड़ोसी निकला कोरोना संक्रमित, 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हुई अभिनेत्री
Share:

एक तरफ देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं अब तक इस वायरस की चपेट में 1 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं. जिसके कारण भारत सरकार ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है. जंहा आम आदमी से लेकर टीवी, बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स की जिंदगी में इस वायरस ने उथल-पुथल ही मचा दी है. हाल ही में बिग बॉस तमिल फेम और एक्ट्रेस बिंदु माधवी (Bindu Madhavi) का पड़ोसी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. जिस कारण चेन्नई कारपोरेशन के अधिकारियों ने उनके अपार्टमेंट का गेट बंद कर दिया और वहां रह रहे सभी लोगों से 14 दिनों के लिए अपने घरों से बाहर ना निकलने के लिए आग्रह किया है. इसी बीच अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट इस बात की जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिंदु माधवी (Bindu Madhavi) ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है, 'मेरे अपार्टमेंट में रहने वाले में एक शख्स को कोविड पॉजिटिव पाया गया है और इसलिए अगले 14 दिनों के लिए हमारी पूरी बिल्डिंग के सभी सदस्य को सेल्फ-आइसोलेशन में हैं.... #रेडजोन'

जानकारी के लिए हम बता दें कि  बिंदु माधवी ने साउथ सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अवकई बिरयानी' से की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साउथ की कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद बिंदु 2017 में बिग बॉस तमिल में एक प्रतियोगी के तौर पर दिखाई दी थीं. इसके अलावा बिंदु टीवी के पसंदीदा शो 'मगल' का हिस्सा भी रह चुकी हैं. बिंदु इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मयन' (Mayan) और 'यारुकुम अंजेल' (Yaarukum Anjael) के चलते लगातार कर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है. ताजा रिपोर्ट्स के आधार पर जैसे ही सारी चीजें नार्मल होती हैं, इन दोनों फिल्मों की शूटिंग मेकर्स द्वारा जल्द से जल्द शुरू कर दी जाएगी.

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये स्टाइलिश फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -