Video: बिना बुलाये मास्क लगाए शादी में खाना खाने पहुंचा यह कॉमेडियन, मचा हंगामा
Video: बिना बुलाये मास्क लगाए शादी में खाना खाने पहुंचा यह कॉमेडियन, मचा हंगामा
Share:

मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी को उनके अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं। उनका फनी अंदाज सभी को भाता है। वैसे उनकी कॉमिक टाइमिंग भी काफी बेहतरीन है। इन दिनों सुदेश लहरी अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और उन्ही वीडियो के चलते वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब इसी कड़ी में सुदेश लहरी ने एक बार फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में उनका अंदाज बड़ा आकर्षक है। वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं सुदेश लहरी बिन बुलाए मेहमान के तौर पर एक शादी में खाना खाने चले गए हैं। उसके बाद वहां जमकर हंगामा मच जाता है।

 

अब इस वीडियो को जो देख रहा है वह सुदेश की तारीफें करते नहीं थक रहा है। वैसे इस वीडियो को देख फैन्स काफी फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो से पहले भी कॉमेडियन का एक वीडियो आया था, जिसमें वो सड़क पर सब्जी बेचते नजर आए थे। उस दौरान उन्होंने अपने घरवालों के साथ वीडियो बनाया था। वहीं बीते दिनों ही उन्होंने कृष्णा अभिषेक के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी।

वहीं उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली। इसके अलावा सुदेश लहरी अपनी एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं जो वह कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में दिखा चुके हैं। आप सभी ने उन्हें रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में देखा होगा।

दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी

फिर मुश्किल में एकता कपूर, कोर्ट ने जारी किया समन

पपेट डांस करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, देखकर आ जाएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -