एक रुपए के इस टोटके से घर से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी बीमारियां
एक रुपए के इस टोटके से घर से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी बीमारियां
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि बिमारी बिना बोले घर में धावा बोल देती है और वह किसी को भी, कभी भी हो जाती है. ऐसे में कभी कभी घर से बीमारियां आ जाती है तो जाने का नाम ही नहीं लेती. इसके बाद पूरा परिवार तनाव में आ जाता है और सभी हैरान परेशान रहते हैं. किसी एक के बीमार होने से पूरे परिवार के सदस्यों की मानसिक स्थिति पर प्रभाव पडता है और कभी कभी घर की आर्थिक स्थिती पर भी प्रभाव पडने लगता है. अब ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा ज्योतिष उपाय बताने जा रहे हैं जिसको करने से बीमार व्यक्ति जल्द ठीक होने लगेगा और इस उपाय को आपको एक रुपए के साथ करना होगा. जी हाँ, आपको एक के सिक्के से यह टोटका या उपाय कर अपने घर के सदस्य को ठीक करना होगा. कैसे, आइए जानते हैं.

अब अगर घर में कोई लम्बें समय से बीमार चल रहा है तो एक रुपए के सिक्के का उपाय से आप उसका ईलाज कर सकते है और उसे बिमारी से मुक्त कर सकते हैं. आपको करना यह है कि बीमारी से ग्रसित व्यक्ति को कहना है कि वह एक रुपए का सिक्का सिरहाने रखकर रात में सोए और सुबह होते ही उस सिक्के को आपको दे दे. उसके बाद आप उससे उसके सर पर सात बार वार लें और फिर उस सिक्के को किसी श्मशान मे फेंक दें.

कहा जाता है ऐसा करने से रोगी व्यक्ति जल्द से सही होने लगेगा उस समय एक बात का विशेष ध्यान रखे कि इस उपाय को करते समय जब आप शमशान में सिक्का फेकने जाएं तो सिक्का फेंकने तक न तो किसी से बात करें और सिक्का फेंकने से बाद कभी पीछे मुड़ कर न देखें बल्कि सीधा घर को लौट आए वरना अनर्थ भी हो सकता है.

इस धातु से बने शिवलिंग को घर में लाने से खिंचा चला आता है धन

आज जरूर करें माँ कालरात्रि की यह आरती

इस दिशा में मनी प्लांट लगाने से बर्बाद हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -