बिल्विंग स्मोक ने डेन में स्थित डेन्जेल की हवेली में आग लगने की दी थी सूचना
बिल्विंग स्मोक ने डेन में स्थित डेन्जेल की हवेली में आग लगने की दी थी सूचना
Share:

डेनजेल वाशिंगटन की बेवर्ली हिल्स हवेली में कल रात एक डरावनी स्थिति की सूचना मिली। अमेरिकी अभिनेता ने लॉस एंजिल्स में आग पकड़ ली। यह दावा किया जा रहा है कि लॉस एंजेलिस के अग्निशमन विभाग में 11 नवंबर बुधवार की रात को आग लगने की खबर दी है।

विभाग ने कहा कि सभी लोग सुरक्षित रूप से घर से बाहर निकल गए, जो कि बेवर्ली क्रेस्ट पड़ोस में स्थित है। लेकिन घर पर आग लगने के बाद यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि दमकल विभाग की गाड़ी समय पर आई थी या नहीं। आग की लपटें दिखाई नहीं दे रही थीं केवल दूसरी मंजिल से धुआं निकलता देखा गया था। दमकल कर्मी इस स्थिति का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहे थे कि अगर दीवारों के अंदर आग लग गई। एलएएफडी ने कहा "जांच मोटे तौर पर घर में कई भट्टियों में से एक पर केंद्रित थी जो हाल ही में सेवित हुई हो सकती है।" किसी भी मामले में यदि आप कुछ याद करते हैं, तो जॉन डेविड वाशिंगटन ने 65 वर्षीय डेनजेल के बेटे ने हाल ही में ऑस्कर विजेता द्वारा संगरोध अवधि के दौरान घर वापस आने के बाद महामारी के दौरान की गई चीजों का खुलासा किया। 36 वर्षीय टेनेट स्टार जिमी किमेल पर अतिथि मेजबान सैमुअल एल जैक्सन के साथ रहते थे। एयरिंग शो पर, उन्होंने इस बारे में बात की कि यह एक बार फिर अपने पिता डेनजेल के साथ कैसे रह रहा है।

सैमुअल और वाशिंगटन का परिवार वर्षों से घनिष्ठ मित्र रहा है, इसलिए इस संबंध में जॉन से पूछा गया कि क्या डेनजेल ने उन्हें फिर से काम दिया है, क्योंकि डेनजेल को "घर में कुछ आदेश पसंद है।" जॉन ने एक बड़ी हंसी के साथ कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम अभी ऐसा कर रहे हैं।"

हैल्सी की नई कविता को लेकर फैंस ने कही ये बात

ईवा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हैरान कर देने वाली तस्वीर

सोशल मीडिया पर छाया जस्टिन बीबर का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -