अरबपति बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने मिस्र के घुड़सवार नासर संग रचाई शादी

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट की उत्तराधिकारी और अरबपति बिल गेट्स की सबसे बड़ी पुत्री जेनिफर गेट्स ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर  ली है. जेनिफर ने मिस्र के 30 साल के घुड़सवार नायल नासर के साथ विवाह किया है. जेनिफर और नासर की शादी की खुशी में शनिवार दोपहर को एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनिफर और नासर शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधे, इससे पहले उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सीक्रेट रखा था. ये विवाह समारोह न्यूयॉर्क की नॉर्थ सलेम स्थित 142 एकड़ की संपत्ति के गार्डन में आयोजित किया गया था, जिसमें लगभग 300 लोग शामिल हुए थे. नासर 2017 से जेनिफर को डेट कर रहे थे. दोनों ने स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है. साल 2020 में दोनों ने एक ट्रिप के दौरान अपनी सगाई का ऐलान किया था. जेनिफर ईसाई हैं जबकि नासर मुस्लिम, किन्तु दोनों के प्रेम में धर्म की दीवारें आड़े नहीं आई. 

शनिवार को हुए इस रिसेप्शन के बाद बिल गेट्स अपनी पुत्री जेनिफर के साथ एल्टन जॉन के गाने 'कैन यू फील द लव टूनाइट' पर डांस करते नज़र आए. शादी में जेनिफर ने एक कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना हुआ था. जेनिफर को नौ ब्राइडमेड्स ने मिलकर दुल्हन के रूप में तैयार किया था. तस्वीरें खिंचवाते समय एक ब्राइडमेड ने जेनिफर के गाउन की लॉन्ग वील पकड़ी हुई थी.

T20 वर्ल्ड कप: ओवैसी भी भारत-पाक मैच के विरोध में उतरे, कही ये बात

VIDEO: भारतीय रेस्टोरेंट में भारतीय पोशाक पहनकर पहुंची महिला को अंदर जाने से किया मना

भारत में निरंतर घट रहा कोरोना का कहर, 24 घंटों में सामने आए मात्र इतने केस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -