पीएम मोदी से चर्चा कर बोले बिल गेट्स- कोरोना से जंग में भारत की अहम भूमिका

नई दिल्ली: इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से लड़ रही है. पीएम नरेंद्र मोदी भी लगातार दुनिया की बड़ी हस्तियों से इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने बिल गेट्स के साथ बात की, अब बिल गेट्स ने इस चर्चा के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत की अहम भूमिका है.

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में विश्व का एकजुट होना आवश्यक है, ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी का चर्चा के लिए शुक्रिया. दुनिया में इस समय जिस संकट आया है, उससे उबारने के लिए भारत का रोल काफी महत्वपूर्ण है. फिर चाहे वो टेस्टिंग हो, वैक्सीन या फिर ट्रीटमेंट का क्षेत्र ही क्यों ना हो. 

आपको बता दें कि गुरुवार को दोनों के बीच हुई इस चर्चा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट के खिलाफ जंग में भारत द्वारा अपनाए गए जागरूक दृष्टिकोण के बारे में बताया. पीएम मोदी ने बिल गेट्स को बताया कि देश के लोगों ने किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग को स्वीकारा. कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान, मास्क को पहनना और लॉकडाउन के प्रावधानों को लोगों ने किस तरह माना.

लॉकडाउन : यह पास देगा घर बनाने की अनुमति

यहां पर झोपड़ों में बनाया क्वारंटाइन सेंटर, हर प्रकार की सुविधा रहेगी उपलब्ध

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने जारी किए बाजार मूल्यांकन के आंकड़े

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -