लोगों से व्यस्त रोड को पार करता दिखा जंगल का राजा, वायरल हुआ वीडियो
लोगों से व्यस्त रोड को पार करता दिखा जंगल का राजा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

शेर जंगल का राजा होता है इसलिए हर कोई इससे डरता है. शेर को सामने देख अच्छे-अच्छों की बोलती पल भर में बंद हो जाती है. लेकिन कई जगह ऐसी है जहां पर लोग शेर को आते जाते देखते रहते हैं. गुजरात (Gujarat) के गिर जंगल (Gir Forest) के शेर दूसरे शेरों (Lion) से बेहद अलग हैं. यहां जंगल का राजा इंसानों के सामने घूमता है और इंसान भी इन शेरों के सामने बेखौफ होकर घूमते हुए नजर आते हैं. इस यही एक भयानक वीडियो सामने आया है जिसमें आप शेर को देख सकते हैं. 

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शेर (Lion Crossing the Road) सड़क पार करता दिखाई दे रहा है. वहीं लोग भी आराम से वहां से गुज़र रहे हैं. इसी का वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है बता दें, ये वीडियो गुजरात के जूनागढ़ जिले के बिल्खा रोड़ (Bilkha Road) की बताया जा रहा है. देखा जा सकता है व्यस्त रोड पर शेर गुज़र रहा है और लोग भी बेख़ौफ़ उसके सामने से निकल रहे हैं. 

 खास बात तो यह है कि बाइक पर सवार व्यक्ति शेर के बगल से होकर गुजरता है और शेर शांति से सड़क पार कर रहा है, जबकि वहां मौजूद दूसरे लोग इस नजारे को कैमरे में कैद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालाँकि ऐसे वीडियो कई बार सामने आते रहते हैं और कई बार लोग इसे देखकर खौफ में आ जाते हैं. इससे पहले भी केरल (Kerala) के वायनाड (Wayanad) में मुथांगा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी (Muthanga Wildlife Sanctuary) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बाघ सड़क पर बाइक सवार लोगों के पीछे पड़ गया था. 

इंग्लैंड की जीत पर एडल्ट स्टार ने किया हॉट पोस्ट, यूज़र्स ने कहा इंग्लैंड की पूनम पांडेय

England की जीत पर दादी हुई हैरान, जमकर मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -