बिलावल भुट्टो ने इमरान को घेरा, कहा आतंक के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्यवाही

Mar 07 2019 02:47 PM
बिलावल भुट्टो ने इमरान को घेरा, कहा आतंक के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्यवाही

इस्लामाबाद: पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दोहरे रवैये की वजह से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपने देश में भी घिरते हुए नजर आ रहे हैं। आतंकी संगठनों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई नहीं करने के कारण भारत अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान को लगातार घेरने का प्रयास कर रहा है। अब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर वहां के विपक्ष ने हमला बोला है।

फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने नेशनल एसेंबली में बोलते हुए इमरान खान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यह कैसे मुमकिन हो जाता है कि चुने गए प्रधानमंत्रियों को फांसी पर चढ़ा दिया जाता है, किन्तु आरोपी संगठनों पर पाबंदी नहीं लगाई जा सकती है। इस तरह की कार्रवाई केवल विपक्ष के विरुद्ध ही होती है, किन्तु प्रतिबंधित संगठनों के खिलाफ कोई जांच नहीं हो रही है। मेरे नाश्ते के लिए संयुक्त जांच टीम का गठन कर दिया जाता है, किन्तु प्रतिबंधित संगठनों के लिए जांच टीम नहीं बनाई जाती है। 

कपिल शर्मा शो के ऐतिहासिक एपिसोड में नजर आएगी 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम

इससे पहले बिलावल भुट्टो ने इंडियन एयर फ़ोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को भारत को सौंपने पर आपत्ति जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि, मेरी राय में पीएम इमरान खान ने भारतीय पायलट को जल्द रिहा कर खतरा मोल लिया है। कोई एक हमारी बॉर्डर में घुस आता है, हमारी बहादुर पाकिस्तानी वायुसेना उसका विमान मार गिराती है और हम उसे मात्र दो दिन में छोड़ देते हैं।

खबरें और भी:-

लगातार हॉटनेस की हदों को पार रही है टीवी की सीधी-सादी गोपी बहु

दुनिया भर में खाई जाती है ऐसी घिनौनी चीज़ें

अमेरिका ने पाक को दिया दोहरा झटका, अब पाकिस्तानियों को 5 साल नहीं महज 3 माह का वीजा