मतदान के बीच बिक्रम मजीठिया का बड़ा बयान, बोले- 'भाजपा से करेंगे गठबंधन...'
मतदान के बीच बिक्रम मजीठिया का बड़ा बयान, बोले- 'भाजपा से करेंगे गठबंधन...'
Share:

चंडीगढ़: आज (20 फरवरी) को पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. इस बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन सत्ता में आती है तो पार्टी चुनाव के पश्चात् भाजपा के साथ गठबंधन करने का निर्णय लेगी. इस बार बिक्रम सिंह मजीठिया मजीठा तथा अमृतसर पूर्व से इलेक्शन लड़ रहे हैं. अमृतसर पूर्व सीट से उनकी टक्कर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से है.

वही अपने एक इंटरव्यू में बिक्रम मजीठिया ने कहा, "मेरा झगड़ा पंजाब की जनता के लिए है. अमृतसर पूर्व को विकास की आवश्यकता है. गरीब को कल्याणकारी योजनाएं नहीं प्राप्त होती हैं. ये सबसे पिछड़ा है. इस चुनाव में सच्चाई की जीत होगी. हम चुनाव के पश्चात् बीजेपी के साथ गठजोड़ पर फैसला करेंगे." कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मजीठिया ने कहा, "अहंकार हार जाएगा. लोगों ने कांग्रेस को 5 वर्ष तक देखा है, मगर उन्होंने कुछ नहीं किया." 

वहीं, अकाली दल के नेता गुरबचन सिंह ने भी संकेत दिया है कि यदि पार्टी के पास आँकड़ा कम होता है तो वह बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकते हैं. गुरबचन सिंह गुरदासपुर सीट से SAD उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा, "हमें जीत का विश्वास है. अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी पंजाब में अगली सरकार बनाएगी. संख्या कम होने पर पार्टी बीजेपी का समर्थन लेने का निर्णय लेगी. ये संख्या पर निर्भर करता है, मगर कांग्रेस हमारी नंबर-1 राजनीतिक दुश्मन है." गौरतलब है कि SAD तथा BSP ने प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन किया है. बहुजन समाज पार्टी पंजाब की 117 विधानसभा सीटों में से 20 पर चुनाव लड़ रही है. 

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -