मॉडल अबीगेल रैचफोर्ड की कमाई सुनकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे
मॉडल अबीगेल रैचफोर्ड की कमाई सुनकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे
Share:

दुनियाभर में आजकल फेमस होने का सबसे अच्छा जरिया अगर कोई है तो वो है सोशल साइट्स। जी हाँ अगर किसी को फेमस होना है तो वह आराम से सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फेमस हो सकता है। ऐसे में आज हम बात कर रहें है अबीगेल रैचफोर्ड (Abigail Ratchford) की, जिनकी उम्र 25 साल है और वे काफी फेमस हो चुकी है।

अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाने वाली अबीगेल काफी सेक्सी है। इंस्टा पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है और इन्ही तस्वीरों की वजह से ये अब काफी नामी गिरामी गर्ल बन चुकी है। आपको बता दें की ये इंस्टा पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर एक करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम सालाना कमा लेती हैं। जी हाँ और इंस्टा पर इनके 80 लाख फॉलोवर्स है।

इन्होने अपनी पहचान एक बिकनी मॉडल के तौर पर बनाई थी और आज ये सबसे हॉट है। इन्होने कई तरह के फोटोशूट्स भी करवाए है जो काफी सेक्सी रहें है। कई मैगजीन की कवर गर्ल बन चुकी अबीगेल कई कंपनियों से ब्रांड प्रमोशन के ऑफर्स भी हांसिल कर चुकी है। अबीगेल कहती है की 'आज मैं अपने कॅरिअर से काफी खुश हूं, क्योंकि कम मेहनत करके मैं बहुत ज्यादा पैसा कमा लेती हूं। एक समय ऐसा था जब मैं सेक्रेटरी और बारटेंडर की जॉब एक साथ करती थी और हफ्ते का केवल 600 डॉलर ही कमा पाती थी।' 

जब कोई लड़की आपको भाई बना ले तो गुस्सा ना हो, आप ये कर सकते है

अरे ये कोई मॉडल या एक्टर नहीं बल्कि उज्जैन के एसपी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -